Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

रविवार, 18 मार्च 2012

अपने ब्लॉग से कमाने की कोशिश करें (Make Money Online with Your Blog)

ब्लाग से कमाओ Earn Money from blog
यहाँ मै आपको एफिलियेट प्रोग्राम के लिंक दे रहा हूँ। जिनकी वेबसाइट पर आप भी ज्वाइन कर अपने ब्लॉग से कुछ पैसे कमा सकते हैं जिससे कि शायद हमारे चाय पानी का खर्चा ही निकल जाये। लेकिन कोशिश करने में कोई हर्ज नही। लेकिन एक बात याद रखें कि इन आॅनलाईन कमाने के लालच में अपनी कोई वेबसाइट ढेर सारा पैसा खर्च कर शुरू न करें जब तक कि आप कुछ कमा न लें। इन लिंक्स की वेबसाईट पर जाकर आप जानकारी प्राप्त कर रजिस्ट्रेशन कर लें और अपने इनवाक्स के अलावा स्पेम मेल भी चेक करें जिसके कि आप अपने रजिस्ट्रेशन को कन्फर्म कर सकें।


मेरा अब तक का या कहें कि 4 वर्ष का ये बुरा अनुभव रहा है कि इन आॅनलाईन पैसा कमाने के चक्कर में पड़ना सबसे बड़ी मूर्खता है। इसमें अपना बहुमूल्य समय बर्बाद करने से बचें आप यकीन नही मानेंगे मैने एक बहुत बड़ा अमाउंट 2008 में एडसेंस से पैसा कमाने के लालच में आकर 3 वेबसाइट शुरू कर और उनकी मार्केटिंग में मिटा डाला या कहें कि बर्बाद कर दिया जैसे हम किसी नशे पत्ते को सोचते हैं कि छोड़ देंगें लेकिन नही छोड़ पाते आज 4 वर्ष में मै  हजारों रूपये गवां कर केवल 10 डालर ही कमा सका। गूगल एडसेंस वाले100 डालर हो जाने पर ही पैसा देते हैं अब भले ही 100 डालर होने में 40 साल लगें।  कुछ लोग लकी होते हैं जिनकी वेबसाईट दिन भर में हजारों लोग देखते हैं और एड पर क्लिक करते हंै लेकिन आपही सोचिये कि क्या आप अपना पूरा दिन अपनी वेबसाईट की मार्केटिंग में गवां सकते हैं। सावधान रहें न्यूज पेपर्स में जो विज्ञापन निकलते हैं आॅनलाईन डाटा एंट्री से कमायें 25 से 30 हजार महीना आदि से । इनमें होता ये है कि ये ठग लोग अपने एकाउंट में आपसे एक अच्छी खासी रकम जमा करा लेते हैं उसके बाद अपनी वेबसाईट पर आपका एक एकाउंट बना देते हैं और आपकी वेबसाईट के एड्रेस के अंत में आपकी आईडी नं वाला आपको एक लिंक उपलब्ध करा कर कहते हैं कि आप इसे दी गई क्लासिफाइट वेबसाईट की लिस्ट में पोस्ट करें और यदि कोई आपके लिंक पर आकर वेबसाईट ज्वाइन करेगा तब आपको कुछ कमीश्न मिलेगा। फुल बेवकूफ बनाओ धंधा । यहाँ मै जो आपको नीचे लिंक दे रहा हंू उनसे भी कोई उम्मीद न रखियेगा क्योकि जब आपकी वेबसाईट से कोई विजिटर इनकी साईट पर जायेगा और सामान खरीदेगा तभी आपको 100-50 रू कमीशन मिलेगा वो भी एक तय राशि होने पर ही भुगतान किया जायेगा जिसे कहते हैं मिनिमम पे-आउट। अब आप ये मत कहियेगा कि जब शराब स्वास्थ के लिये हानिकारक है तो मै क्यूं आपको इस पोस्ट में जानकारी दे रहा हंू। मै आपको अनुभव के लिये जानकारी दे रहा हंू ताकि आप भी अनुभव कर लें इन सावधानियों के साथ ताकि भविष्य में आप किसी लालच में पड़ने से पहले संभल पहले जायें या चेत जायें।
नोट : इस पोस्ट में मै और भी लिंक एड करूँगा अत: इस पोस्ट को बुकमार्क कर लें।



इस साइट पर अधिक मूल्य की वस्तुएं सेल होने पर बहुत ही कम प्रतिशत मिलता है जैसे 20000 तक की वस्तु सेल होने पर 2 प्रतिशत और कम मूल्य की वस्तुएं सेल होने पर मिलता है लगभग 6 से 10 प्रतिशत।


BIGROCK



HostGator
AlertPay   Indyarocks     Shaddi.com              clicksor        Post Genius  Linkbucks

 BharatMatrimony           DreamHost  OverlineIndia

10 टिप्‍पणियां:

  1. आपने कितना कमाया यह भी तो उल्लेख होना चाहिए था!

    उत्तर देंहटाएं
  2. badhiya jankari dost ...
    http://easybookshop.blogspot.com

    उत्तर देंहटाएं
  3. भगत जी आपने अनुभव कमाया है और वो दूसरो को दे रहे हो ये सबसे बढिया बात है

    उत्तर देंहटाएं
  4. dear sir ye bataiye ke website ka rank kese bada sakti hain, kamana to bad ke bat h.

    उत्तर देंहटाएं

  5. You want to make money online then you should try PTC
    The best PTC I ever joined, highly recommended for newbie or who want to invest...You can use my link to join now, very fast: http://www.neobux.com/?rh=68617A656D68

    उत्तर देंहटाएं
  6. मुझे भी अपने ब्लॉग से आय का साधन बताए गुरुदेव!

    उत्तर देंहटाएं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...