ओला कंपनी को कम से कम अपने जिस एरिया में ओला चल रही है उधर एक अपना ऑफिस खोलने चाहिए जबकि वह उल्टे बंद कर रही है और ड्राइवर के पास ऑप्शन होना चाहिए की बुक्ड बुकिंग वह कंपनी को बता सके कि कस्टमर उसको प्रेशराइज कर रहा है कैंसिल करने के लिए। कस्टमर कितनी भी बुकिंग कर सकता है लेकिन जब तक ड्राइवर को करंट बुकिंग कैंसिल नहीं करेगा उसके बाद दूसरी बुकिंग नहीं आएगी। ओला ने अपने कैंसिलेशन के जो ऑप्शन है घटा दिए हैं टोटल गलती कस्टमर की तरफ से ड्राइवर पर थोपी आती है
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