पृष्ठ

शनिवार, 11 अप्रैल 2020

देश लगता है भगवान भरोसे

इस समय मध्य प्रदेश में अकाल जैसा माहौल लग रहा है गोदामों में अनाज कबूतर खा रहे हैं अभी बरसात आ जाएगी तो यही अनाज सड़ेगा लेकिन प्रशासन जनता तक यह अनाज कम दामों में पहुंचाने में असफल है 1 हफ्ते से सब्जी और किराने की दुकानें बंद है घर पर दाल उबाल उबाल खाने पर विवश है छोटे बच्चों को कैसे समझाएं सब्जियां खेतों में सड़ रही हैं किसान मजबूर है कहां बेचने जाएं मंडी बंद पड़ी सरकार बेचने नहीं दे रही है किराने की दुकानों में सामान है लेकिन दुकान खोलने की मनाही है प्रशासन खुद दावे कर रहा है घर राशन पहुंचाने की लेकिन पूरे दावे खोखले . लोअर मीडियम क्लास जो रोज कमाते खाते हैं उनके लिए कोई योजना है ही नहीं पूरी योजना झुग्गी झोपड़ी वालों के लिए जब ब्लॉक डाउन सब के लिए है तो फ्री राशन फ्री सिलेंडर सबके लिए होना चाहिए . आधार कार्ड के अनुसार सब के खाते में पैसे आना चाहिए. सभी लोग देश के नागरिक हैं वह सभी लोग डाउन को भुगत रहे हैं चाहो तो आप धन्ना सेठ को छोड़ दो. प्रशासन पूरी तरह से फेल है

2 टिप्‍पणियां:

  1. CALL NOW 09450428614 सदस्यता विवरण हाई प्रोफाइल मेम्बरशिप
    1. जो लेडी मेंबर से मीटिंग होगी, उनके hotels पर आपको जाना होगा. जिनसें आपकी मीटिंग होगी वो करोडपती कि लडकीया, बिजनेसमॅन कि पत्नीया, एअर-होस्टेस या फॅशन मॉडेल्स हो सकती है. और उनकी उमर 20 साल से 50 साल तक होगी.
    2. दिनकीमीटिंग 2 घंटे की होती है. दिन की मीटिंग अटेंड करने पर रुपये 18,000/- मिलते है.
    3. दिनकीमीटिंग में लेडी मेंबर के निवास-स्थान/ hotels me sex करनी होगी.
    4. रात की मीटिंग में रुपये 25,000/- मिलते है. रात की मीटिंग में लेडी मेंबरनिवास-स्थान/ फ्लैट/ बंगले पर जाकर बॉडी मस्साज के साथ उनको सेक्ससंतुष्टि देनी होगी.
    5. एक हफ्ते में 2 मीटिंग से ज्यादा मीटिंग नहीं मिलती है.
    6. एकसाल की मेम्बरशिप फीस है रुपये 2550, 4000 और 9500 यह मेम्बरशिप फीस 1 साल , 5 साल और 10 साल मे मीटिंग्ज मिलेगी. जिसदिन मेम्बरशिप फीस डिपॉजिट/ ट्रांसफर करते है उसी दिन पहली मीटिंग मिलेगी. मीटिंग आपकी मर्जी से मिलेगी.CALL NOW 09450428614
    अधिक जानकारी:
    जो लेडी मेंबर के साथ आपकी मीटिंग होगी, वो लेडी मेंबर आपको पेमेंट देगी, पेमेंट सिर्फ कॅश मे लेना होगा.
    क्लबने दिया हुआ मेम्बरशिप नंबर हमेशा अपने मोबाईल मे संभालकर रखना होगा, क्योकीजिनके साथ आपकी मीटिंग होगी, उनको मेम्बरशिप नंबर दिखाना होगा, तभी वह आपको पेमेंटकरेगी.
    हरबार आपको आपके शहर मे किस एरिया मे मीटिंग चाहिये वो बताना होगा.
    आप जोएरिया बताओगे उस एरिया के 30-50 किलोमीटर एरिया मे आपको मीटिंग मिलेगी.
    मीटिंग से 50% कमिशन देना होगा. मतलब आपको मीटिंग मे जो पेमेंट मिलेगा उसका 50% जमा / ट्रान्सफर करना होगा.
    मेम्बरशिप फीस के अलावा कोई भी एक्सट्रा चार्ज नही देना है.
    जिसदिन आप मेम्बरशिप फीस जमा/ ट्रान्सफर करते है उसी दिन से आपको मीटिंगमिलती है.
    किसी कारणवश आप मेम्बरशिप कैंसिल करवाना चाहते है तो 5 मीटिंग के पहले बताना होगा. आपने जमा/ ट्रांसफर किया हुआ मेम्बरशिप फीस आपको 50% वापस कर दिया जायेगा.
    लेकिन अगर आप 5 मीटिंग के बाद कहते है तो आपकी मेम्बरशिप कैंसिल नहीं होगी, और मेम्बरशिप फीस वापस नहीं होगी, आपको मीटिंग लेनी होगी.

    मेम्बरशिप ज्वाइन करने का तरीका :
    1. दिए गए मोबाइल नंबर पर whatsapp करे और बताये
    2. आपका पहला नाम
    3. आपकी उम्र
    4. आपके शहर का नाम
    5. आप कौनसी सर्विस लोगे : दिन / रात या दोनों
    6. जिनसे आपकी मीटिंग होगी उनकी ज्यादा से ज्यादा उम्र कितनी होनी चाहिए ?


    CALL NOW 09450428614

    जवाब देंहटाएं